Relationship

पोर्न होममेड वीडियो – निष्क्रिय आय अर्जित करने का सबसे अच्छा तरीका

पोर्न होममेड वीडियो

हालांकि पोर्न इंडस्ट्री हॉट पोर्नस्टार्स से भरी हुई है, फिर भी बेहतरीन कंटेंट अभी भी शौकीनों द्वारा ही बनाया जाता है। होममेड पोर्न के पीछे का विचार है कि हर रोज़ जोड़े के चुदाई सत्र को कैप्चर किया जाए और इसे एक वयस्क वीडियो के रूप में बेचा जाए। निष्क्रिय आय अर्जित करने का यह एक शानदार तरीका है, क्योंकि आप अपने वीडियो तब भी बेच सकते हैं जब आप ऑनलाइन न हों। एक वेबसाइट जहां आप अपने होममेड वीडियो बेच सकते हैं, वह है कई वीडियो। साइट के अधिकांश सदस्य दर्शकों को उनकी पेशकश में दिलचस्पी लेने के लिए मुफ्त सामग्री प्रदान करते हैं।

porn videos

पोर्न होममेड वीडियो की सबसे अच्छी बात यह है कि वे पूरी तरह से प्रामाणिक होते हैं। आप शौकिया अश्लील वीडियो पर नकली विलाप या अति-अभिनय दृश्य कभी नहीं पाएंगे। आप चूजों को खुशी से कराहते हुए देखेंगे, क्योंकि वे इसे प्यार करते हैं! आप यह भी पाएंगे कि अभिनेता प्लास्टिक या ओवर-द-टॉप नहीं हैं। और इन होममेड वीडियो की सबसे अच्छी बात यह है कि आप जितना चाहें उतना पैसा कमा सकते हैं।

पोर्न होममेड वीडियो काफी आकर्षक हो सकते हैं। ये vids $5 से $20 तक सस्ते हो सकते हैं, और आप लाभ का 60% तक भुगतान करने में सक्षम होंगे। आपको देखे जाने की संख्या पर कोई प्रतिबंध नहीं है, और आप सप्ताह में कुछ सेक्सी वीडियो तक सीमित नहीं हैं। आप इस वेबसाइट से अपनी खुद की तस्वीरें, जैसे कि पैर भी बेच सकते हैं। लेकिन सुनिश्चित करें कि आप सही सॉफ़्टवेयर का उपयोग करते हैं, और आप YouTube और अन्य वेबसाइटों पर अपने वीडियो बेचने के वित्तीय लाभों का आनंद लेने में सक्षम होंगे।

पोर्न होममेड वीडियो – निष्क्रिय आय अर्जित करने का सबसे अच्छा तरीका

शौकिया अश्लील का एक और बड़ा लाभ यह है कि यह पूरी तरह से प्राकृतिक है। इसका मतलब यह है कि आपको इन होममेड वीडियो में कोई घटिया सीन या ओवरएक्टेड विलाप नहीं मिलेगा। इन वीडियो में लड़कियां आमतौर पर सेक्सी पोशाक पहनती हैं क्योंकि वे इसका आनंद लेती हैं और वे शायद लंबे समय तक कराहती रहेंगी। और वे प्लास्टिक पोर्नस्टार की तुलना में वास्तविक लोगों की तरह काम करने की अधिक संभावना रखते हैं।

ऐसी अन्य साइटें हैं जहां आप अपने होममेड वीडियो बेच सकते हैं। फ्री विंटेज पोर्न अतीत के शौकिया वीडियो वाली साइट है। यहां तक ​​​​कि माताओं कमबख्त स्टड, और निजी सेक्स तस्वीरें और वीडियो भी हैं। आप इन वेबसाइटों के माध्यम से अपने घर का बना जुराब भी बेच सकते हैं। लेकिन, याद रखें कि इन होममेड वीडियो से पैसे कमाने की कुंजी गुणवत्ता और ब्रांड बनाए रखना है। आप अपने ब्रांड और गुणवत्ता से समझौता नहीं करना चाहते क्योंकि आपको बेईमान ग्राहकों द्वारा परेशान नहीं किया जा सकता है।

इंटरनेट होममेड जुराबों को बेचने के लिए विभिन्न साइटों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। EveLive और CamBabe दो सबसे लोकप्रिय हैं। इन दोनों साइटों में मुफ्त वेबकैम चैट हैं। कमाई निजी चैट, टिप्स और अन्य उपहारों से होती है। पहले पत्रिकाओं के पिछले पन्नों पर आपकी जुराबें बेचने का एक छोटा सा बाजार था। अब, इंटरनेट ने घर के बने जुराबों के लिए नए बाजार खोल दिए हैं। हालांकि, घर के बने जुराबों से पैसा कमाने की कुंजी एक अच्छी गुणवत्ता और ब्रांड बनाए रखना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *